प्रिया प्रकाश वारियर के रोचक तथ्य, लाइफस्टाइल और 2 वायरल वीडियो

आज हम आपको WowGazab.Com पर हाल ही में इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में रोचक तथ्य व गजब जानकारी देने जा रहे हैं ।

Interesting Facts About Priya Prakash Varrier

कौन है प्रिया प्रकाश वारियर और क्यों हुई वायरल


प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयालम अभिनेत्री है । जिसकी उम्र 18 साल है और उन्होंने 'ओरु अदार लव' (Oru Adaar Love) नाम की मूवी से डेब्यू किया है । हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर उन हस्तियों में शामिल हो चुकी है, जो इंटरनेट वर्ल्ड में रातों रात प्रसिद्ध हो गई । उनके प्रसिद्ध होने का कारण था, एक 10 सेकंड का वीडियो क्लिप जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ आंखों से अठखेलियां करती और भौहें उचकाती नजर आई ।
इनके चलाए गए नैनों के बाण ने सोशल मीडिया जगत में तहलका मचा दिया और प्रिया प्रकाश वारियर बन गई भारत की एक नई इंटरनेट सनसनी जो कुछ समय के लिए भारत में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की जाने वाली टॉप 10 की लिस्ट में टॉप 1 में बनी रही । सर्च करने के मामले में इन्होंने सनी लियॉन को भी पीछे छोड़ दिया ।


प्रिया प्रकाश वारियर का वायरल वीडियो - 1


प्रिया प्रकाश वारियर का वायरल वीडियो पार्ट - 2



कृपया Subscribe Now पर क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को जरूर सब्सक्राइब करें ताकि आपको नवीनतम वीडियो के अपडेट्स मिलते रहें ।
Subscribe Now 


प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में रोचक तथ्य व जानकारी, लाइफस्टाइल, जीवनी


◆ प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 12 सितम्बर 1999 को हुआ । (18 वर्ष आयु वर्तमान में)
जन्म स्थान - पुन्कुन्नम, केरल
निवास स्थान - जिला - त्रिशुर/तुश्शूर, केरल

• श्रीदेवी के मशहूर फिल्मी डायलॉग जो है मोटिवेशनल और शायराना

◆ प्रिया प्रकाश वारियर के पिता का नाम - प्रकाश वारियर और माता का नाम - प्रीथा प्रकाश वारियर । इनके पिता केंद्रीय उत्पाद शुल्क में काम करते है व माता ग्रहणी है ।

◆ प्रिया प्रकाश वारियर विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही है ।

◆ प्रिया प्रकाश वारियर के फैन फॉलोइंग के बारे में जानकर आप हैरान रह जाओगे । प्रिया प्रकाश वारियर के रातों रात लाखों फैन बन गए थे ।
» इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते है कि Instagram पर Account बनाते ही 1 दिन के अंदर प्रिया प्रकाश के 6 लाख फॉलोवर हो गए थे और एक वीक के अंदर 38 लाख+

» फेसबुक पर इनके ऑफिसियल पेज पर 3 लाख 26 हजार फैन्स हैं और लगातार बढ़ रहे हैं ।

» वहीं अगर ट्विटर की बात करें तो अब तक प्रिया प्रकाश वारियर 15 हजार के करीब फॉलोवर है ।

◆ प्रिया प्रकाश वारियर ने फ़िल्म - ओरु अदार लव से फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है ।

◆ फ़िल्म ओरु अदार लव में फिल्माए गए एक गाने 'मानिका मलयारा पूवी' जो वीकेंड वीक में चर्चा में आया था । इस गाने में प्रिया प्रकाश वारियर का एक 10 सेकंड का क्लिप जिसमें उन्होंने अपने एक बॉयफ्रेंड को आंखों से इशारा किया और आंखों के इशारों से दिल पर वार किया इतना वायरल हुआ की प्रिया को रातों रात प्रसिद्ध कर दिया । रिलीज होने के 2 दिन में इस वीडियो को 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिले ।

◆ इस वीडियो में प्रिया प्रकाश के खूबसूरत और दिल मचलाने वाले एक्सप्रेशन्स ने लोगों के दिल पर राज किया और यह वीडियो चर्चा का विषय बना रहा । किसी को उसकी शक्ल प्यारी लगी तो किसी को उसके हाव - भाव तो किसी को उसके आंखें और किसी उसके आंखें और भौहें उचकाने वाला सीन पंसद आया ।

◆ इस वीडियो के अलावा उनका एक और वीडियो भी था जो वायरल हुआ । उसमें वह स्कूल ड्रेस में एक क्लास में बैठी है और जब उनका बॉयफ्रेंड उसकी तरफ देखता है तो वह अपनी दो अंगुलियों को होंठो पर रखकर पिस्टल की तरह लोड करके गोली चलाती है और उसका बॉयफ्रेंड घायल होने का एक्सप्रेशन देता है । यह वीडियो भी लोंगों द्वारा खूब पंसद किया गया ।

◆ वायरल वीडियो में जो लड़का प्रिया प्रकाश के साथ नजर आया उसका नाम - रोशन अब्दुल रहुफ़ । ये जिला - त्रिचूर, केरल से है । इसकी उम्र भी 18 वर्ष है ।

◆ प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू फिल्म ओरु अदार लव 3 मार्च 2018 को रिलीज होगी । इसके डायरेक्टर उमर लुलु है ।

◆ प्रिया प्रकाश की यह फ़िल्म स्कूल लाइफ में हुए प्यार, महोब्बत पर आधारित है ।

◆ प्रिया प्रकाश वारियर को अभिनय के अलावा मॉडलिंग, सिंगिंग और डांसिंग का भी शौंक है ।

◆ प्रिया प्रकाश वारियर फ़िल्म में आने से पहले फैशन की दुनिया में अपना कमाल दिखा चुकी है । इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की खबर के मुताबिक, प्रिया Aiswaryarani 2017 और कोच्चि में एक फैशन शो में रैंप वॉक भी कर चुकी हैं ।

प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में रोचक तथ्य, प्रिया प्रकाश वारियर की जीवनी कैसी लगी । कमेंट में बताएं ।
वाओगज़ब.कॉम पर आते रहिए नई जानकारी पाते रहिए ।
हमारा Facebook Page लाईक करें, Twitter और Instagram पर हमें Follow करें ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ